सुगंधा मिश्रा की बॉयफ्रेंड संकेत भोसले से नहीं हुईं सगाई, अदाकारा का इंटरव्यू में खुलासा

अदाकारा ने बताया कि सगाई और शादी हम दोनों ने काफी प्राइवेट रखी है। हम परिवार के साथ इसे सेलिब्रेट करेंगे।‘

    Loading

    Sugandha Mishra boyfriend Sanket Bhosale not engaged: कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और संकेत भोसले (Sanket Bhosale) पिछले काफी सालों से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। मीडिया में खबर आने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को कन्फर्म किया था। बता दें कि टीवी का ये कपल साल 2017 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। शनिवार को कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने चाहनेवालों को बताया कि वह और बॉयफ्रेंड संकेत भोसले बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इसके बाद अदाकारा ने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक तस्वीर भी पोस्ट की थी। लेकिन अब सुगंधा ने बॉयफ्रेंड संकेत के साथ सगाई नहीं करने के बात कही हैं। 

    स्पॉटबॉय को दिए अपने इंटरव्यू में सुगंधा ने साफ करते हुए बताया कि ‘मेरी और संकेत की सगाई नहीं हुई है। मैं सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है वह सगाई की नहीं हैं। बल्कि पोस्ट की हुई तस्वीर प्री-वेडिंग फोटोशूट की हैं। हम दोनों की सगाई नहीं हुई है। शादी के बारे में जानकारी देते हुए  सुगंधा ने कहा ‘26 अप्रैल हम जालंधर, पंजाब में शादी रचाएंगे। यहां मेरा घर भी है और परिवार वाले रहते है। मैं जालंधर की ही रहने वाली हूं। मेरी संकेत के साथ सगाई और शादी दोनों ही एक ही दिन होंगी। कोरोना वायरस के कारण सगाई और शादी समारोह में सिर्फ कुछ घर वाले और करीबी लोग शामिल होंगे।‘

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by 𝐒𝐔𝐆𝐀𝐍𝐃𝐇𝐀 𝐌𝐈𝐒𝐇𝐑𝐀 (@sugandhamishra23)

    अदाकारा ने बताया कि सगाई और शादी हम दोनों ने काफी प्राइवेट रखी है। हम परिवार के साथ इसे सेलिब्रेट करेंगे।‘ होने वाले पति संकेत के बारे में बात करते हुए सुगंधा ने कहा ‘हंसना सेहत के लिए अच्छा होता है और संकेत इसके डॉक्टर हैं।‘ बात दें, सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और संकेत भोसले (Sanket Bhosale) कई बार अपने रिलेशनशिप की खबरों को खारिज करते रहे, लेकिन अब सुगंधा और संकेत दोनों ने इन खबरों पर विराम लगाते हुए रिलेशनशिप को अगले पड़ाव पर ले जाने का ऐलान किया है।