सुगंधा मिश्रा ने लता मंगेशकर की नकल करते हुए शेयर किया वीडियो, बताई अन कही बातें

    Loading

    मुंबई: कॉमेडियन और सिंगर सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) ने हाल ही में संकेत भोसले(Sanket Bhosale) से शादी की है। सुगंधा शादी के बाद हमेशा अपने सोशल मीडिया अकाउंट के पोस्ट की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। सुगंधा सिंगर लता मंगेशकर की मिमिक्री करने के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने लता दीदी के अंदाज में अपना भोसले बनने के सफर के बारे में बताया है। 

    सुगंधा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो में लता मंगेशकर की मिमिक्री करते हुए कहती हैं कि ‘नमस्कार, वैसे तो मेरी पूरी कोशिश थी कि मैं दीदी के परिवार में शामिल होउं इसलिए मैंने सोचा की अपना सरनेम भोसले कर लूं। क्योंकि मेरी छोटी बहन भी भोसले है तो इस तरह से सुगंधा दीदी के ज्यादा करीब हो गई. सुगंधा मिश्रा भोसले। वीडियो में सुगंधा दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए सुगंधा ने लिखा कि ‘दीदी से भोसले तक का सफर।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by 𝐒𝐔𝐆𝐀𝐍𝐃𝐇𝐀 𝐌𝐈𝐒𝐇𝐑𝐀 (@sugandhamishra23)

    ‘शादी के बाद संकेत भोसले ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक मस्ती भरा वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि ‘चाय पत्ती दो चम्मच और दूध एक दम थोड़ा सा डालना जाओ। ये सुनकर संकेत की आंखे फटी की फटी रह जाती हैं। वीडियो शेयर करते हुए सुगंधा ने लिखा था, ‘शादी के बाद।’

    आपको बता दें सुगंधा और संकेत 26 अप्रैल को जालंधर में शादी के बंधन में बंधे थे. शादी में 20-25 लोग ही शामिल हुए थे. सुगंधा और संकेत शादी के फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. सुगंधा शादी के बाद अपने ससुराल आ चुकी हैं।