बिल्डिंग सील होने की खबरों पर भड़के सुनील शेट्टी, कहा ‘कोई डेल्टा वेरियेंट नहीं मिला…’

एक्टर ने एक के बाद एक दो ट्वीट किए है। जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी बिल्डिंग में डेल्टा वेरियेंट नहीं मिला है।

    Suniel Shetty furious at the news of the building being sealed, said ‘No delta variant found…’: हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए खबर सामने आई थी कि सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और उनका परिवार साउथ मुंबई की जिस बिल्डिंग रहते है उसे बीएमसी ने सील कर दिया गया है। बीएमसी ने यह कार्रवाई कोरोना वायरस के डेल्टा वेरियेंट के कारण की है। इस पूरे मामले पर अब अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर चल रही इन सभी खबरों को गलत बताया है। इस संदर्भ में एक्टर ने एक के बाद एक दो ट्वीट किए है। जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी बिल्डिंग में डेल्टा वेरियेंट नहीं मिला है। 

    अभिनेता ने ट्वीट में लिखा ‘वाह! जिस तरह की खबरें चल रही है वह किसी न्यूज से कम नहीं है। मेरा आग्रह है कि लोगों के बीच किसी तरह कि दहशत न फैलाएं। मेरी बिल्डिंग में कोई ‘डेल्टा वेरिएंट’ नहीं है। पिछले दिनों सिर्फ एक COVID+ केस मिली थी। इस समय वह मरीज अपना इलाज ब्रीच कैंडी अस्पताल में करवा रहा है और सेल्फ आईसोलेशन में हैं।’

    सुनील शेट्टी ने आगे लिखा ‘मेरी बिल्डिंग पूरी तरह से सुरक्षित है और मेरा परिवार भी पूरी तरह से ठीक है। मैं आपको बता दूं सिर्फ एक विंग को नोटिस दी गई है, लेकिन पूरी बिल्डिंग को सील नहीं किया गया है। सोशल मीडिया के जरिए जिस तरह की खबर दी गई है वह गतल है। मेरी मां, मेरी पत्नी माना, बेटा अहान, बेटी अथिया और मेरा स्टाफ के साथ ही पूरी बिल्डिंग बिलकुल ठीक है और आपकी शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। क्षमा करें दोस्तों कोई डेल्टा वेरियेंट नहीं है।’ आपको यह जानकर हैरानी होगी कि हाल ही में बीएमसी के सहायक आयुक्त प्रशांत गायकवाड़ ने सुनील शेट्टी की बिल्डिंग को सील करने की बात कही थी। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया था कि दक्षिण मुंबई के अल्टामाउंट रोड स्थित ‘पृथ्वी अपार्टमेंट’ को सील कर दिया गया है।