सुनील शेट्टी की बिल्डिंग हुईं सील, कोरोना की वजह से बीएमसी ने उठाया बड़ा कदम

अभिनेता सुनील शेट्टी के प्रवक्ता ने बताया कि अभिनेता और उनका परिवार इस समय मुंबई से बाहर है।

    Suniel Shetty Mumbai situation building sealed, BMC took steps due to Corona: अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। अभिनेता की बिल्डिंग को सील को कर दिया गया है। यह मुंबई स्थित पृथ्वी अपार्टमेंट्स बिल्डिंग में रहते है। यह बिल्डिंग दक्षिणी मुंबई के अल्टामाउंट रोड पर स्थित है। पृथ्वी अपार्टमेंट्स बिल्डिंग में अभिनेता सुनील शेट्टी अपनी पत्नी माना शेट्टी, बेटी अथिया शेट्टी और बेटे अहान शेट्टी के साथ यहीं रहते हैं। 

    दरअसल बिल्डिंग में एक के बाद एक कोरोना के कई मामले सालने आने के बाद बीएमसी ने यह बड़ा फैसला लिया है। बीएमसी ने जारी किए नए नियम के अनुसार, किसी भी बिल्डिंग में 5 से ज्यादा कोरोना मरीज मिलते है तो उसे सील किया जाएगा। समाचार एजेंसी एएनआई ने  इस खबर की पुष्टि करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ यह भी बताया कि ‘सुनील शेट्टी और उनका पूरा परिवार सुरक्षित है।‘ 

     

    अभिनेता सुनील शेट्टी के प्रवक्ता ने बताया कि अभिनेता और उनका परिवार इस समय मुंबई से बाहर है। वह काफी समय से इस अपार्टमेंट में रह रहे हैं। बात दें कि मुंबई में पिछले कुछ दिनों में कोरोना केस की संख्या में बढ़ोत्तरी देखी गई है। ऐसे में बीएमसी पूरी एहतियात बरत रही है।