फ्लाइट में सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच हुई हाथापाई, ऐसे पक्के दोस्त बन गए थे दुश्मन

साल 2017 में कपिल और सुनील के बीच ऐसा कुछ हुआ इस कारण दोनों के बीच बातचीत पूरी तरह से बंद है।

    Loading

    Sunil Grover and Kapil Sharma in the flight, close friends become enemies: टीवी और फिल्मों में अपनी अलग जगह बनाने वाले  सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। आज अभिनेता अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। उनका जन्म 3 अगस्त 1977 को हरियाणा के सिरसा में हुआ था। सुनील ग्रोवर को ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के अपने किरदार से खूब वाहवाही मिली। वह कभी डॉक्टर मशहूर गुलाटी, कभी रिंकू भाभी तो कभी गुत्थी बन दर्शकों को हंसते दिखाई दिए। लेकिन कपिल शर्मा से लड़ाई के बाद ये दोनों कभी साथ नजर नहीं आए। 

    दरअसल, साल 2017 में कपिल और सुनील के बीच ऐसा कुछ हुआ इस कारण दोनों के बीच बातचीत पूरी तरह से बंद है। मिली जानकारी के अनुसार, ‘द कपिल शर्मा’ शो की टीम अपने शो के लिए फ्लाइट से सफर कर रहे थे। इस दौरन कपिल ने काफी ड्रिंक कर रखी थी। उस दौरान केबिन क्रू ने टीम के लिए खाना सर्व किया और टीम के सदस्यों ने खाना शुरू कर दिया। इस बात को लेकर कपिल का पारा चढ़ा और वह टीम से गलत तरीके से बात करने लगे। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

    सुनील ने उस दौरान कपिल को समझाने की काफी कोशिश की लेकिन वह उनपर ही चिल्लाने लगे। कपिल उन दौरान होश में नहीं थे उन्होंने अपना गुस्सा निकलते हुए अपना जूता उतारकर सुनील ग्रोवर पर फेंककर मारा। ये बात जब मीडिया में आई तो कपिल ने अपनी टीम के साथ इस बारे में माफी मांगी थी।