lockdown-sunil-grover-shares-video

    मुंबई: कॉमेडी की जब भी बात होती है तो दो नाम सबसे पहले जेहन में उभरते हैं। एक कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और दूसरे सुनील ग्रोवर (Sunil Grover)। दोनों जब भी साथ आए, जबरदस्त कमाल दिखाकर गए लेकिन इन दोनों की दोस्ती को किसी की नजर लग गई। दोनों ने मिलकर कपिल शर्मा शो को हिट भी कारया था पर एक झगड़े के चलते काफी सालों से फैन्स इन्हें साथ नहीं देख पाए।हालांकि दोनों के फैंस आज भी चाहते हैं कि दोनों फिर से एक हो जाएं।  फिलहाल जब कपिल का शो जल्द ही ऑन एयर होने वाला है, ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सुनील ग्रोवर शायद इस शो के साथ टीवी पर वापसी कर सकते हैं। अब एक इंटरव्यू में सुनील ने कपिल के साथ काम करने की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है।

    एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में, ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी वापसी को लेकर सुनील ग्रोवर ने कहा, ‘एक साथ होने की ऐसी कोई योजना नहीं है। भविष्य में भी दोबारा साथ आने का कोई प्लान नहीं है। लेकिन हां अगर परिस्थितियां ऐसी बनती हैं और कोई ऐसा प्रोजेक्ट आता है, जहां हम साथ काम कर सकते हैं तो साथ आने की उम्मीद है।” वह आगे कहते हैं कि उनका ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापसी करने का कोई प्लान नहीं है और न ही उन्होंने इस बारे में कुछ सोचा है।

    दअरसल साल 2017 में एक ट्रिप से लौटते हुए सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा का फ्लाइट में झगड़ा हो गया था। ऐसी खबर थी कि कपिल ने नशे की हालत में सुनील पर हाथ उठाया था और इस झगड़े के बाद ही सुनील हमेशा के लिए कपिल के शो से अलग हो गए। ये लड़ाई इतना ज्यादा बढ़ गई कि आजतक दोनों के बीच सुलह ना हो सकी। सुनील ग्रोवर अभी फिलहाल क्राइम कॉमेडी वेब सीरीज ‘सनफ्लावर’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। यह 11 जून को जी5 पर रिलीज होने वाली है। इस सीरीज में अभिनेता रणवीर शौरी, मुकुल चड्ढा, आशीष विद्यार्थी, गिरीश कुलकर्णी और सलोनी खन्ना पटेल जैसे कलाकारों को अहम भूमिकाओं में देखा जाएगा। इससे पहले सुनील ग्रोवर इस साल की शुरुआत में उन्हें वेब सीरीज ‘तांडव’ में देखा गया है।