sunil-lahri-found-8-feet-cobra-in-his-makeup-room-while-ramayan-shooting

रामायण की शूटिंग करते हुए एक दिन मेरे ड्रेसिंग रूम से 8 फीट का लंबा कोबरा सांप निकला था। जिसे देखते ही मैं हैरान रह गया था।

Loading

मुंबई. देश में कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन लागू हो गया है। ऐसे में लोगो का मनोरंजन करने के लिए दूरदर्शन ने रामानंद सागर की रामायण दिखाना शुरू कर दिया है। हालांकि अब यह शो दूरदर्शन पर ख़त्म हो गया है। यह शो अब स्टार प्लस पर दिखाया जा रहा है। इस शो ने शुरू होते ही टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। रामायण और इसके कलाकारों की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। वही, रामायण में लक्ष्मण के किरदार में नजर आने वाले एक्टर सुनील लहरी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए है। ऐसे में सुनील लहरी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ रामायण के किस्से शेयर कर रहे है।

मीडिया से बात करते हुए सुनील लहरी ने रामायण की शूटिंग के दिनों की बाते बताई। उन्होंने कहा, रामायण की शूटिंग करते हुए एक दिन मेरे ड्रेसिंग रूम से 8 फीट का लंबा कोबरा सांप निकला था। जिसे देखते ही मैं हैरान रह गया था। सुनील ने कहा, ‘एक दिन जब मैं ड्रेसिंग रूम में था, तब मुझे मेरे वॉशरूम में ऊपर की तरफ कुछ चमकते हुए दिखा, उस समय स्टूडियो काफी पुराना था। स्टूडियो में ऊपर लकड़ियां रखी हुई थीं। यह देखकर मैंने तुरंत एक वर्कर को बुलाया, उस वर्कर ने मुझे बताया की वह सांप है। लेकिन, मुझे उसकी बातों पर यकीन नही हुआ’।

‘इसके बाद उसने एक लकड़ी पर कपडा लपेटकर उसको जलाया और उसे ऊपर की तरफ दिखाया। आग के वजह से सांप नीचे आ गया। तब उस सांप को देखकर मैं काफी हैरान और डर गया था। वह सांप करीब 8 फिट लंबा था। हालांकि उस सांप को भगाया गया था। इसके बाद उस वर्कर ने मुझे बताया कि वह कोई आम सांप नही बल्कि कोबरा था। यह सुनकर मेरा दिल बेहद जोर जोर से धडकने लगा। इस घटना के बाद मैं स्तब्ध रह गया था।’