Rajveer Deol
Photo Credit: Instagram

    मुंबई: अभिनेता से राजनेता बने सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल फिल्म निर्माता सूरज आर बड़जात्या की अगली फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। निर्माताओं ने बुधवार को यह घोषणा की। इस फिल्म से सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश एस बड़जात्या लेखक और निर्देशक के तौर पर करियर शुरू कर रहे हैं।

    यह फिल्म सूरज बड़जात्या की प्रोडक्शन कंपनी ‘राजश्री प्रोडक्शन’ की 59वीं फिल्म होगी। सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल ‘पल पल दिल के पास’ से फिल्मी दुनिया में कदम रख चुके हैं। राजवीर ने ब्रिटेन में थियेटर की पढ़ाई की है और सहायक निर्देशक के रूप में वह काम कर चुके हैं। वह रंगमंच और फिल्म निर्देशक फिरोज अब्बास खान के मार्गदर्शन में प्रशिक्षण ले रहे हैं।

    अब्बास ‘मुगल-ए-आजम’ और ‘तुम्हारी अमृता’ जैसे नाटकों का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। अवनीश ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म में राजवीर को लेने का निर्णय इसलिए किया क्योंकि वह मेहनती हैं। उन्होंने कहा, ‘‘ हमने इस फिल्म के बारे में जितनी ज्यादा बातें की, उतना मैं राजवीर को इस फिल्म के नायक के रूप में देखने लगा।” अभी तक इस फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है। इसकी शूटिंग इस साल जुलाई से शुरू होने की संभावना है और 2022 में यह रिलीज होगी।