पति डैनियल ने दिखाई सनी लियोन की प्यारी सी झलक, बचपन में थीं बेहद क्यूट

सनी लियोन (Sunny Leone) बहुत जल्द फिल्म द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव और वेब सीरीज अनामिका में अहम किरदार में दिखाई देंगी।

    Loading

    Sunny Leone Husband Share Amazing Cute Childhood Picture Of Actress: बॉलीवुड की बोल्ड अदाकारा सनी लियोन (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियोज की वजह से छाई रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने परिवार के साथ अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस खास मौके पर कई सेलेब्स और उनके फैंस सनी लियोन को जन्मदिन की बधाई देते दिखाई दिए। इसी बीच सनी लियोन के पति डैनियल वीबर (Daniel Weber) ने भी बेहद खास अंदाज में उन्हें विश किया। डैनियल वीबर (Daniel Weber) ने सनी की 2 तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है जिसमें एक तरफ सनी लियोन के बचपन की तस्वीर हैं वहीं दूसरी तरफ सनी लियोन की अभी की तस्वीर है। 

    डैनियल वीबर ने पोस्ट की हुई यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है। इसके साथ सनी लियोन के पति ने लिखा ‘मेरे साथ होने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया… तुम एक प्रेरणा हो, तुम बहुत कुछ डिजर्व करती हो तुम्हें बहुत सारा प्यार।’ इसका जवाब देते हुए सनी लियोन ने लिखा ‘जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद… मेरी आप सभी के लिए शुभकामनाएं हैं कि आप सुरक्षित रहें, मजबूत रहें। मास्क पहनें और कृपया प्यार फैलाएं न कि नफरत! भगवान आप सभी को आशीर्वाद दें! ‘ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Daniel “Dirrty” Weber (@dirrty99)

    वर्कफ्रंट की बात करें तो,  सनी लियोन (Sunny Leone) बहुत जल्द फिल्म द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव और वेब सीरीज अनामिका में अहम किरदार में दिखाई देंगी। वेब सीरीज अनामिका की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। आने वाले समय में सनी लियोन (Sunny Leone)स्प्लिट्सविला 13 में भी नजर आने वाली हैं।