Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। कोरोना की वजह से इस वक़्त पूरा देश परेशान है। जिसके चलते राज्य में फिर एक बार लॉकडाउन लग गया है। पिछले कुछ दिनों में पूरे देश में लाखों की संख्या में लोग पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। रोजाना किसी न किसी एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। लोगों को वैक्सीन देने का काम तेजी से किया जा रहा है। इसी बीच साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने कोविड-19 वैक्सीन (Covid-19 Vaccine) का अपना दूसरा डोज लगवाया लिया है। थलाइवा रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत (Soundarya Rajinikanth) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुपरस्टार की एक तस्वीर शेयर कर जानकारी दी। 

    फोटो में आप रजनीकांत के पास सौंदर्या को भी खड़े हुए देख सकते हैं। सौंदर्या ने रजनीकांत की फोटो शेयर करते हैं कैप्शन में लिखा कि “हमारे थालाइवर ने आज अपनी वैक्सीन लगवा ली. आइए, हम कोरोनावायरस के खिलाफ इस युद्ध को लड़ें और जीतें।”

    आपको बता दें कि रजनीकांत कल 12 मई को ही हैदराबाद से चेन्नई लौटे हैं। हैदराबाद स्थित रामोजी राव फिल्म सिटी में वह अपनी आगामी फिल्म अन्नाथे की शूटिंग कर रहे थे। रजनीकांत पिछले 35 दिनों से हैदराबाद में थे, जहां पर वह कोविड से संबंधित हर सावधानी बरत रहे थे। बुधवार को रजनीकांत ने हैदराबाद से चार्टर्ड फ्लाइट ली और वह दोपहर तक अपने घर पहुंच गए, जहां पर उनकी पत्नी ने आरती उतार कर उनका स्वागत किया था।

    रजनीकांत के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म अन्नाथे एक ग्रामीण पृष्ठभूमि पर आधारित है. इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा नयनतारा, मीना, खुशबू, प्रकाश राज और सूरी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।