support-of-salman-khan-his-fans-tweeted-more-than-3-lakh

सोशल मीडिया पर सलमान खान को काफी ट्रोल किया जा रहा था। इसलिए उनके फैंस ने ट्वीटर पर #WeStandBySalmanKhan हैशटैग शुरू कर दिया है।

मुंबई. पिछले कई महीनों से बॉलीवुड के गलियारे से एक के बाद एक बुरी खबर आ रही है। वही, 14 जून का दिन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए मनहूस साबित हुआ है। दरअसल, इसी दिन बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर ली। उनकी मौत की खबर से हर कोई सदमे में चला गया है। वही, एक्टर की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बहस शुरू हो गई है।अब इस मामले में कई स्टार्स ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को घेरा है।

सोशल मीडिया पर सलमान खान को काफी ट्रोल किया जा रहा था। इसलिए उनके फैंस ने ट्विटर पर #WeStandBySalmanKhan हैशटैग शुरू कर दिया है। अब तक 3 लाख से ज्यादा ट्विट्स सलमान खान के सपोर्ट में किया जा चुका है। काफी लोग सलमान के सपोर्ट में आगे आ रहे है।

बता दे कि हाल ही में निर्देशक अभिनव कश्यप ने सलमान खान और उनके परिवार गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा, ‘मैंने भी इंडस्ट्री में यह शोषण झेला है। उन्होंने कहा 10 साल पहले सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 2′ की मेकिंग से मुझे बाहर निकाला गया। दरअसल, इसके पीछे अरबाज खान और सोहेल खान थे,यह लोग मेरा करियर कंट्रोल करना चाहते थे। इसके बाद मुझे काफी डराया धमकाया गया। अरबाज ने मेरा दूसरा प्रोजेक्ट अष्टविनायक भी बर्बाद कर दिया।’

उन्होंने आगे कहा कि,’ मेरी फिल्म बेशरम को बिगाड़ने के लिए सलमान खान और उनके परिवार ने काफी कोशिश की। लेकिन, दर्शकों ने मेरा साथ दिया और इस फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया।’