sushant-invited-in-pm-oath-ceremony-missing-in-bollywood-meeting-modi-roopa-ganguly

रूपा गांगुली ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए इस मामले को नया एंगल दिया हैं।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 1 महीना पूरा हो गया हैं। पुलिस ने सुशांत की मौत को सुसाइड का मामला माना है। लेकिन, सुशांत के फैन्स इस मामले में सीबीआई की जांच की मांग कर रहे हैं। बीजेपी नेता रूपा गांगुली भी इस मामले में सीबीआई जाँच की मांग कर रही है। अब रूपा गांगुली ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए इस मामले को नया एंगल दिया हैं। 

दरअसल, रूपा गांगुली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह की एक तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत नजर आ रहे हैं। रूपा गांगुली ने अपने ट्वीट में कहा, सुशांत सिंह राजपूत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में बुलाया गया था। लेकिन, बाद में जब बॉलीवुड स्टार्स पीएम मोदी से मिलने गए तब सुशांत वहां मौजूद नहीं थे।’

रूपा गांगुली ने अपने ट्वीट में लिखा, सुशांत पीएम मोदी के शपथ समारोह में मौजूद थे। लेकिन वो उन तस्वीरों में नजर नहीं आ रहे जो दिसंबर 2018 से पहले या उसके आसपास ली गई थीं। क्या वो उस मीटिंग में मौजूद थे? किस ने बनाई थी ये लिस्ट? 

उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा, दिसंबर 2018 और जनवरी 2019 के बीच पीएम मोदी ने कितनी बार बॉलीवुड स्टार्स से मुलाकात की। क्या उन मुलाकातों में सुशांत थे? पीएम मोदी और बॉलीवुड स्टार्स के बीच इन मीटिंग्स का आयोजन कौन करवाता था। पीएम से मिलने का एक प्रोटोकॉल है, मुझे पूरा विश्वास है कि सुशांत जैसा तेज और होनहार कलाकार को इस मीटिंग से दूर नहीं रखा जाता।

वहीं, रूपा गांगुली ने अपने अगले ट्वीट में पीएम मोदी की सराहना करते हुए लिखा, ‘हमारे पीएम हमेशा ही होनहार और तेज दिमाग वाले लोगों से मिलना पसंद करते हैं। ये उस वक्त की फुटेज है जब पीएम का शपथ समारोह चल रहा था और वहां सुशांत भी मौजूद थे।’

पिछले साल जनवरी में पीएम मोदी और बॉलीवुड स्टार्स की एक मीटिंग हुई थी। इस मीटिंग में में करण जौहर,शाहिद कपूर, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट् जैसे तमाम स्टार्स मौजूद थे।लेकिन, इस तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत नजर नहीं आ रहे हैं।