sushant-singh-rajput-bollywood-film-on-the-life-of-the-actor-titled-suicide-or-muder-a-star-was-lost

सुशांत की जीवन पर एक फिल्म बनाई जाएगी। वही, अब इस फिल्म का फ़र्स्ट पोस्टर भी रिलीज हो गया है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनकी मौत से हर कोई दुखी है। साथ ही उनकी आत्महत्या करने की वजह जानना चाहता है। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। इसी बीच खबर मिली है कि सुशांत की जीवन पर एक फिल्म बनाई जाएगी। वही, अब इस फिल्म का फ़र्स्ट पोस्टर भी रिलीज हो गया है। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म मेकर विजय शेखर गुप्ता सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर एक फिल्म बनाने के लिए तैयार है। उन्होंने इस फिल्म का नाम ‘सुसाइड ऑर मर्डर? ए स्टार वॉस लॉस्ट’ रखा है। वही, अब इस फिल्म का फ़र्स्ट पोस्टर भी रिलीज कर दिया है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VIJAY SHEKHAR GUPTA (@iamvijayshekhar) on

मीडिया से बात करते हुए विजय ने बताया कि बॉलीवुड के बड़े स्टार्स और उनकी मोनोपोली को ख़त्म करने के लिए वह यह फिल्म बना रहे है। उन्होंने कहा, “इस फिल्म के माध्यम से मैं बॉलीवुड को पूरी तरह से एक्सपोज करुंगा। इस इंडस्ट्री में बाहरी बच्चे प्रतिभा के साथ काम करने के लिए आते है। लेकिन, इस इंडस्ट्री में सफल होना काफी मुश्किल है। यहाँ एक बॉलीवुड गैंग सक्रिय है। इस इंडस्ट्री में सफल होने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है, इसके बाद भी हर किसी को सफलता नही मिलती। 

उन्होंने आगे कहा, यह फिल्म कोई बायोपिक नहीं है बल्कि सुशांत सिंह राजपूत के जीवन से प्रेरित है। मैं इस फिल्म के जरिये फिल्म इंडस्ट्री की हकीक़त को सामने रखना चाहता हूं। बॉलिवुड किसी के बाप का नहीं हैं, जितना हक इस इंडस्ट्री में फिल्म परिवारों का है, उतना ही हक अन्य लोगों का भी है।