रिया चक्रवर्ती को मिली राहत, सुनवाई इस तारीख तक टली

बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस केस में रिया चक्रवर्ती को जमानत दी थी जिसके खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अब सुप्रीम कोर्ट पहुंचा है।

    Sushant Singh Rajput Case: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में ड्रग्स मामले में उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को एनसीबी ने अपने हिरासत में लिया था। इसके बाद अभिनेत्री करीब एक महीने तक जेल में रही थीं। रिया को बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत पर रिहा किया था। इस बेल के खिलाफ एनसीबी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी जिस पर आज यानी 18 मार्च को सुनवाई थी। सुप्रीम कोर्ट ने इस पूरे मामले पर सुनवाई करते हुए अगली तारीख दे दी है। 

    ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत के खिलाफ दायर याचिका पर बोलते हुए सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने कहा कि ‘हम याचिका में संशोधन की इजाजत चाहते हैं। अगर आप सिर्फ टिप्पणियों के खिलाफ आएं हैं तो जमानत रद्द करने कि मांग क्यों कर रहे हैं।‘ इसके बाद सीजेआई ने मामले की सुनवाई के लिए सोमवार यानि 22 मार्च की तारीख दी है। इस दौरान एसजी ने कहा कि हम जमानत के खिलाफ नहीं बल्कि एनडीपीएस के खिलाफ टिप्पणियों के विरोध में सुप्रीम कोर्ट आएं हैं।‘ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

    बता दें, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इस केस की जांच करते हुए स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में अपनी चार्जशीट दाखिल की है। इस याचिका में रिया सहित 33 लोगों को इस पूरे मामले में आरोपी बताया गया है चार्जशीट में रिया पर आरोप लगाया है कि उन्होंने नवंबर 2019 से लगातार सुशांत को ड्रग्स मुहैया करा रही थी।