sushant-singh-rajput-dancing-with-subbalakshmi-on-dil-bechara-sets

सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर उनकी कुछ पुरानी तस्वीरे और वीडियो काफी वायरल हो रहे है। इसी बीच सुशांत का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर उनकी कुछ पुरानी तस्वीरे और वीडियो काफी वायरल हो रहे है। इसी बीच सुशांत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुशांत बिंदास होकर डांस और मस्ती करते हुए नजर आ रहे है।

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का यह वीडियो सुब्बालक्ष्मी ग्रेंड डॉटर सौभाग्य वेंकटेश ने शेयर किया है। इस वीडियो में सुशांत सुब्बालक्ष्मी के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के सेट्स का है। इस वीडियो में सुशांत बेहद खुश और मस्ती करते हुए डांस कर रहे है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ammamma with Sushant ❤️ two of them full of positivity…

A post shared by Sowbhagya Venkitesh (@sowbhagyavenkitesh) on

बता दे कि, सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म को 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज करने का फैसला लिया है। वही, इस फिल्म में एक्ट्रेस संजना संघी भी नजर आने वाली है। दर्शक सुशांत की इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।