sushant-singh-rajput-family-organised-prayer-meet-at-patna-residence

एक्टर की मौत के बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर विवाद शुरू हो गया है। एक तरफ यह विवाद शुरू है तो दूसरी तरफ सुशांत के परिवार वालो ने पटना में उनके घर पर प्रेयर मीट का आयोजन किया।

मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आखिरी सांस ली। उनकी मौत की खबर से हर कोई सदमे में चला गए है। सुशांत सिंह ने 34 साल की उम्र में सुसाइड कर ली। एक्टर की मौत के बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर विवाद शुरू हो गया है। एक तरफ यह विवाद शुरू है तो दूसरी तरफ सुशांत के परिवार वालो ने पटना में उनके घर पर प्रेयर मीट का आयोजन किया।

मिली हुई जानकारी के अनुसार, रविवार को सुशांत के परिवार वालो ने उनकी आत्मा की शांति के लिए पटना के घर पर प्रेयर मीट का आयोजन किया गया। सोशल मीडिया पर इस प्रेयर मीट के फोटो और वीडियो वायरल हो रहे है। सुशांत के फैन्स फोटो और वीडियो पर कमेंट करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे है।

बता दे इससे पहले केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मुलाकात की थी।रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं सुशांत सिंह राजपूत के पटना वाले घर गया था। मैंने उनके परिवार से मुलाकात की है। अपनी संवेदना व्यक्त की है। एक सुपर टैलेंटेड एक्टर का यूं अंत हो जाना दुख देता है। उनके निधन के बाद फिल्मों में क्रिएटिव एक्टिंग कम हो जाएगी। उन्हें बहुत ऊंचाई पर पहुंचना था। वो इससे ज्यादा डिजर्व करते थे।’