sushant-singh-rajput-father-kk-singh-says-ssr-was-planning-to-get-married-next-year

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के.सिंह ने अपने दिवंगत बेटे से हुई आखिरी बार की बातचीत के बारे में खुलकर बताया है। सुशांत और उनके पिता के बीच आखिरी बाद एक्टर की शादी को लेकर बात हुई थी।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनकी मौत के बाद सोशल मीडिया पर उनके लिए इंसाफ की मांग हो रही है। वही, दूसरी तरफ अब सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के.सिंह ने अपने दिवंगत बेटे से हुई आखिरी बार की बातचीत के बारे में खुलकर बताया है। सुशांत और उनके पिता के बीच आखिरी बाद एक्टर की शादी को लेकर बात हुई थी।

मीडिया से बातचीत के दौरान एक्टर के पिता ने कहा, ‘सुशांत की शादी को लेकर बात हुई थीl हमें बोला था कि कोरोना में तो नहीं, फिर एक फिल्म आ रही है, वो कर लेंगे, फिर फरवरी -मार्च मे देखते हैं करेंगे। ये ही आखिरी बाते हुयी थी हमसे।’

मीडिया ने के.के.सिंह से उस लड़की का नाम पूछा जिससे सुशांत शादी करने के बारे में सोच रहे थे। इस पर उन्होंने कहा कि ‘हमने सुशांत से कहा कि उन्हें अपनी पसंद की लड़की से शादी करनी चाहिए, क्योंकि उन्हें अपना जीवन उनके साथ बिताना है।’

आगे सुशांत के पिता से रिया के बारे में पूछा गया। इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, इतने सालों में मैंने सिर्फ अंकिता से बात की है। इस लड़की के अलावा उन्होंने सुशांत के जीवन से जुडी किसी अन्य लड़की से बात नही की।