sushant-singh-rajput-father-video-viral-says-i-informed-bandra-police-on-25th-february-that-his-life-is-in-danger

सुशांत के पिता के. के. सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Loading

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में रोज कुछ नया सामने आ रहा है। हाल ही में सुशांत के पिता ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ़ FIR दर्ज कराई है। जिसके बाद बिहार पुलिस इस मामले की जांच करने के लिए मुंबई पहुंच चुकी है। अब इसी बीच सुशांत के पिता के. के. सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो में सुशांत के पिता ने कहा, ”मैंने 25 फरवरी को ही मुंबई पुलिस को बता दिया था कि मेरे बेटे सुशांत की जान को खतरा है, लेकिन इसपर कोई ध्यान नहीं दिया गया। 14 जून को जब मेरे बेटे की मौत हुई, तो मैंने उनसे नामजद लोगों के खिलाफ कार्यवाही करने का अनुरोध किया, लेकिन 40 दिन बाद भी इसपर कोई कार्यवाही नहीं की गई। जब हमारे पास कोई विकल्प नहीं बचा तो मैंने यहां पटना में एक थाने में शिकायत दर्ज कराई।”

इस मामले की जांच करने के लिए बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी पहुंच थे। जिन्हें  बीएमसी ने क्‍वारंटाइन किया है। इस बात पर सुशांत के परिवार और उनके फैंस काफी भड़के हुए हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी सवाल उठाए था। कंगना की टीम ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘ये क्या है? गुंडाराज? हम प्रधानमंत्री जी को बताना चाहते हैं कि अगर सुशांत की हत्या करने वाले अपराधी पकड़े नहीं गए तो मुंबई  में कोई भी आउटसाइडर कभी सुरक्षित नहीं रहेगा। अपराधी और ज्यादा शक्तिशाली होते जा रहे हैं, कृपया इसमें दखल दें और इस केस को अपने हाथ में लें।’