sushant-singh-rajput-film-dil-bechara-will-release-on-24-june-on-hotstar

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अब सुशांत के जाने के बाद उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' रिलीज होने वाली है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अब सुशांत के जाने के बाद उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज होने वाली है। कोरोनावायरस के चलते फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने ला फैसला लिया है। इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस संजना सांघी ने खुद इस बात की जानकारी दी है।

संजना सांघी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए संजना ने लिखा, ‘यह कहानी प्यार, उम्मीद और कभी न खत्म होने वाली यादों की है। इस फिल्म के माध्यम से सुशांत सिंह राजपूत की विरासत को सेलीब्रेट किया जाएगा। दिल बेचारा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई के दिन सभी के लिए रिलीज होगी। यह फिल्म सुशांत सिंह राजपूत और सिनेमा के लिए उनके प्यार को दर्शाने आ रही है।’

बता दे कि सुशांत की फिल्संम दिल बेचारा सभी लोग देख सकते है। जिसने डिज्नी प्लस हॉटस्टार को सब्सक्रिप्शन नहीं किए होगा वो लोग भी सुशांत की यह फिल्म देख सकते। ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म मेकर्स ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ मिलकर यह खास डील की है। सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है। यह मुकेश छाबड़ा की डायरेक्टर के तौर पर पहली फिल्म है।