The truth of Sushant's death will be revealed soon, AIIMS reports to CBI

बॉलीवुड एक्सुटर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई के घर पर फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। उनकी मौत के बाद हर कोई उनके सुसाइड के पीछे का कारण जानना चाहता है।हाल ही में सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्सुटर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई के घर पर फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। उनकी मौत के बाद हर कोई उनके सुसाइड के पीछे का कारण जानना चाहता है।हाल ही में सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। इससे पहले डॉक्टर्स ने शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट दी थी। उसमे सुशांत की मौत दम घुटने के कारण हुई है ऐसा सामने आया था। अब इस मामले में कुछ नयी जानकारी सामने आई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत की शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट तीन डॉक्टर्स द्वारा चेक की गई थी। अब फ़ाइनल रिपोर्ट 5 डॉक्टर्स ने डिटेल्ड एनालिसिस करके जमा की है। सुशांत सिंह राजपूत के फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया कि सुशांत की मौत Asphyxia की वजह से हुई है। इसका मतलब शरीर को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिल पाना। वही, सुशांत के शरीर पर किसी भी तरह का संघर्ष का निशान नहीं मिला। ना ही कोई सुशांत को कोई आंतरिक चोट पाई गई है। उनके नाखून भी साफ थे।

फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी इस मामले को सुसाइड का केस बताया है।हालांकि, अभी तक सुशांत की विसरा रिपोर्ट नहीं आई है। इस रिपोर्ट के आने बाद और खुलासे हो सकते हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह भी कहा गया है कि यह सुसाइड का मामला है और इसमें कोई साजिश नहीं है।

बता दे कि सुशांत के सुसाइड केस में पुलिस ने अब तक 23 लोगो से पूछताछ की है। इनमें रिया चक्रवर्ती, उनके पिता और बहनों, मुकेश छाबड़ा, ‘दिल बेचारा’ के निदेर्शक ,उनके करीबी दोस्तों, नौकरों और अन्य कर्मचारी शामिल हैं। पुलिस का कहना है कि बिल्डिंग के सीसीटीवी कैमरे काम कर रहे थे। वही, इस घटना के दौरान सुशांत का कुत्ता दूसरे कमरे में था।