sushant-singh-rajput-last-film-dil-bechara-trailer-release-sanjana-sanghi-mukesh-chhabra

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की रिलीज डेट सामने आ गयी। तभी से सुशांत के फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। अब इस फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट भी सामने आ गयी है।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनकी मौत से हर कोई दुखी हो गया है। सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए न्याय की मांग की जा रही है। इसी बीच सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की रिलीज डेट सामने आ गयी। तभी से सुशांत के फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। अब इस फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट भी सामने आ गयी है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर दिल बेचारा के ट्रेलर की रिलीज डेट जानकारी दी है। उन्होंने इस फिल्म का नया पोस्टर भी शेयर किया है। बता दे कि सुशांत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर 6 जुलाई यानि सोमवार को रिलीज होने वाला है।

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है। यह मुकेश छाबड़ा की डायरेक्टर के तौर पर पहली फिल्म है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक्ट्रेस संजना संघी भी नजर आने वाली है। इस फिल्म में सैफ अली खान भी एक खास रोल में नजर आएँगे।

वही, यह फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार रिलीज होगी। खास बात यह है कि यह फिल्म सभी लोग देख सकते है। जिसने डिज्नी प्लस हॉटस्टार को सब्सक्रिप्शन नहीं किए होगा वो लोग भी सुशांत की यह फिल्म देख सकते।