sushant-singh-rajput-movie-suicide-or-murder-new-poster-release

कुछ दिन पहले शेखर गुप्ता ने इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया था। अब इस फिल्म के 2 पोस्टर रिलीज किए गए हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर विवाद शुरू हो गया है। इसी विवाद के बीच कुछ दिनों पहले सुशांत के जीवन पर फिल्म बनाने की घोषणा की गई। इस फिल्म का नाम ‘सुसाइड और मर्डर’ है। यह फिल्म वीएसजी बिंज के बैनर तले बन रही है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर विजय शेखर गुप्ता हैं।

कुछ दिन पहले शेखर गुप्ता ने इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया था। अब इस फिल्म के 2 पोस्टर रिलीज किए गए हैं। इन पोस्टर्स में दिल्ली के एक मॉडल राणा नज़र आ रहे हैं। फिल्म के इस पोस्टर को वीएसजी बिंज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘ये एक बिग शॉट प्रोड्यूसर हैं, लेकिन ये सिर्फ स्टार किड्स को ही लॉन्च करते हैं। मिलिए राणा से जो ‘सुसाइड और मर्डर’ फिल्म में ‘नेपोकिंग’ का किरदार निभाएंगे।’

इस पोस्टर में राणा की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर नज़र आ रही है, तो वहीं दूसरी तस्वीर कलरफुल है। वीएसजी बिंज के अलावा विजय शेखर गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इससे पहले फिल्म के पहले पोस्टर में सचिन तिवारी नजर आए थे। सचिन इस फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आने वाले है।