sushant-singh-rajput-s-family-and-fans-deserves-to-know-the-truth-says-anupam-kher

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर है।

Loading

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद देश में हर कोई इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहा है। अब इस मामले में बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने अपनी राय व्यक्त की है। अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर है। इस वीडियो में उन्होंने कहा कि इस मामले में “आंख मूंदना कायरता की निशानी है।”

अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो में कहा, ”सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का किस्सा 14 जून से अब तक जहां पहुंचा है, इतने उतार-चढ़ाव के बाद तो इस पर ना बोलना आंख मूंदने वाली बात है। बहुत दिनों तक मैंने नहीं बोला है या शायद बहुत से लोग नहीं बोलना चाह रहे क्योंकि समझ नहीं आ रहा कि क्या बोलें? लेकिन अब जो स्थिति एक नजर आ रही है, उसमें बिना किसी को दोष दिए हुए इतना तो हमारा फर्ज बनता है कि हम उसको एक लॉजिकल एंड तक लेकर जाएं। एक सह-कलाकार होने के नाते, एक को-एक्टर होने के नाते, एक इंसान होने के नाते। वह किसी का बेटा है, किसी का भाई है। हम सबने उसकी प्रशंसा की है और उसने बहुत अच्छा काम किया है।”

आगे अनुपम खेर ने कहा, “इस समय चुप रहना, जरूरी नहीं है कि हमें किसी को क्रिटिसाइज करना है। उसकी मौत का एक लॉजिकल एंड बहुत जरूरी है। यह कैसे हो सकता है, इसमें कौन कसूरवार है, और कौन नहीं है, यह फैसला तो होना ही चाहिए। ना केवल मेरा, ना उसके फैन्स का, 50 थ्योरी हैं, हम उससे एग्री करें या ना करें, लेकिन जो कुछ भी हो रहा है उसका एक अंत तो होना ही चाहिए। जो भी उसके लिए इंसाफ की गुहार कर रहे हैं, उनको तो हमको महसूस कराना चाहिए की हम उनके साथ हैं। आंख मूंदना तो कायता की निशानी है और कायर होना अच्छी बात नहीं है।”

सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने अपनी राय व्यक्त की है। किसी ने अपने साथ हुई नाइंसाफी के बारे बताया। तो किसी ने बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।