sushant-singh-rajput-s-instagram-account-memorialized-remembering-added-to-his-bio

इंस्टाग्राम ने सुशांत के एकाउंट को अमर कर दिया है। सुशांत की मौत से बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर उनके फैन तक सभी सदमे में है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनकी मौत से हर कोई दुखी है। बॉलीवुड स्टार्स सुशांत को श्रद्धांजलि दे रहे है। ऐसे में फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम ने भी सुशांत को अनोखी श्रद्धांजलि दी है।

दरअसल, इंस्टाग्राम ने सुशांत के एकाउंट को अमर कर दिया है। सुशांत की मौत से बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर उनके फैन तक सभी सदमे में है। वही, सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत की पुरानी फोटो और वीडियो वायरल हो रहे है। ऐसे में अब इंस्टाग्राम ने सुशांत के एकाउंट को Memorialized कर दिया है। सुशांत के इंस्टाग्राम के बायो में उनके नाम के आगे Remembering जोड़ दिया है।

बता दे कि सुशांत बॉलीवुड के पहले ऐसे एक्टर बन गये हैं, जिसका एकाउंट अमर करके इंस्टाग्राम ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। इंस्टाग्राम के इस अनोखी श्रद्धांजलि के बाद सुशांत का एकाउंट जैसा है वैसा ही रहेगा। उनके फैंस कभी भी उनकी फोटो और वीडियो देख सकते है। अगर आपको किसी कारण से ‘Remembering’ नहीं दिख रहा है तो इंस्टाग्राम एप अपडेट करने के बाद दिखने लगेगा साथ ही कुछ डेस्कटॉप या लैपटॉप्स पर भी यह नहीं दिख सकता है।

इंस्टाग्राम जिस एकाउंट को Memorialized करता है, उसमे किसी भी तरह का बदलाव नहीं कर सकते। वह अकाउंट एक तरह से ऑनलाइन स्मारक की तरह हो जाता है। इस अकाउंट को कोई ऑपरेट भी नहीं कर सकता। बता दे कि सुशांत के एकाउंट पर आख़िरी पोस्ट 3 जून की है।