sushant-singh-rajput-sister-shweta-singh-kirti-shared-a-note-who-written-by-brother-ssr

अब श्वेता ने सोशल मीडिया पर सुशांत का लिखा हुआ एक नोट पोस्ट किया है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। सुशांत की अचानक मौत से सभी लोग सदमे में आ गए। हर कोई सुशांत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या करने के पीछे का कारण जानना चाहता है। सुशांत की मौत के बाद उनके परिवार वाले उन्हें याद करते हुए उनसे जुड़ी कुछ तस्वीरें और पोस्ट शेयर कर रहे हैं।

सुशांत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने भाई के लिए इंसाफ की गुहार लगाई। अब श्वेता ने सोशल मीडिया पर सुशांत का लिखा हुआ एक नोट पोस्ट किया है। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

हाल ही में श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। श्वेता ने अपने भाई सुशांत का लिखा हुआ एक नोट शेयर किया है। श्वेता ने इस नोट के कैप्शन में लिखा,  ‘भाई द्वारा लिखा हुआ…कितनी गहरी है सोच… ‘। इस कैप्शन के साथ ही उन्होंने दिल वाला इमोजी भी बनाया है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh kirti (SSK) (@shwetasinghkirti)

इस नोट में लिखा है – ‘मुझे लगता है मैंने ज़िंदगी के 30 साल बिता दिए, वो पहले 30 साल, कुछ बनने की चाह में। मैं कुछ चीज़ों में अच्छा बनना चाहता था। मैं टेनिस में और स्कूल में और अपने ग्रेड्स में अच्छा बनना चाहता था। और मैं सब कुछ इसी तराज़ू में तौलना चाहता था। मैं खुश नहीं हूं, मैं जैसा हूं लेकिन शायद मैं अच्छा बन पाऊं। लेकिन अब मैं समझ पाया हूं कि मैंने पूरे खेल को ही गलत समझा। क्योंकि खेल केवल इतना सा था कि मुझे खुद को ढूंढना था और समझना था कि मैं किस चीज़ में अच्छा हूं।’

अब सुशांत (Sushant Singh Rajput) का लिखा हुआ यह नोट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कई लोग इस पोस्ट पर कमेंट्स भी कर रहे हैं। सुशांत (Sushant Singh Rajput) ने साल 2013 में फिल्म ‘काय पो छे!’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में सुशांत की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘पीके’, ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘केदारनाथ’ और ‘छिछोरे’ जैसी फिल्में की थीं। वहीं सुशांत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई थी।