सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा-मैं जानती हूं तुम बहुत दर्द में थे …

दूसरी तरफ सुशांत की मौत से उनका परिवार पूरी तरफ टूट गया है। ऐसे में सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है।

मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के अपने घर पर आत्महत्या कर ली। उनकी आत्महत्या के बाद सबकी जुबान पर एक ही सवाल है। बॉलीवुड सेलेब्स और सुशांत के फैस भी उनके आत्महत्या करने की वजह जानना चाहते है। वही, दूसरी तरफ सुशांत की मौत से उनका परिवार पूरी तरफ टूट गया है। ऐसे में सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है।

सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने अपने इस पोस्ट में लिखा, मेरा बेबी, मेरा बाबू मेरा बच्चा हमारे साथ फिजिकली प्रजेंट नहीं है और कोई बात नहीं… मैं जानती हूं तुम बहुत दर्द में थे और मुझे पता है कि तुम एक फाइटर थे और तुम बहादुरी के साथ इस लड़ाई को लड़ रहे थे। सॉरी मेरा सोना… सॉरी उस सारे दर्द के लिए जिससे तुमको गुजरना पड़ा…अगर मैं कर पाती तो तुम्हारा सारा दर्द ले लेती और अपनी सारी खुशियां तुम्हें दे देती। तुम्हारी चमकती आंखों ने दुनिया को सिखाया कि सपने कैसे देखें, तुम्हारी मासूम मुस्कुराहट बताती है तुम्हारा दिल कितना साफ है। तुम्हें हमेशा प्यार किया जाता रहेगा मेरे बच्चे औऱ बहुत बहुत ज्यादा। मेरा बेबी जहां भी है खुश रहे… हर कोई तुम्हें बिना किसी शर्त के प्यार करता था, करता है और करता रहेगा। मेरे सभी प्रियजनों… मुझे पता है यह परीक्षा की घड़ी है… लेकिन जब भी चुनने का मौका मिले… नफरत की जगह प्यार चुनिए, गुस्से और रोष की जगह दया चुनिए, स्वार्थ न चुनकर निस्वार्थ रहिए और माफ कीजिए… खुद को माफ कीजिए, दूसरों को माफ कीजिए और सबको माफ कीजिए। हर कोई अपनी लड़ाई लड़ रहा है… खुद के और दूसरों के लिए दयालु बनिए। अपने दिल के दरवाजे हमेशा के लिए बंद मत कीजिए, किसी भी कीमत पर।’

बता दे कि सुशांत की बहन श्वेता सिंह यूएस में रहती है। वह सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल नही हो पाई। लेकिन, अब वह पटना पहुँच चुकी है। आज सुशांत का अस्थि विसर्जन होगा।