sushant-singh-rajput-suicide-case-police-has-recorded-statements-of-27-people-in-this-case

सोशल मीडिया पर सुशांत की मौत के बाद नेपोटिज्म पर जमकर बहस हो रही है। इसी बीच इस मामले में जांच कर रही मुंबई पुलिस ने भी करवाई के बारे में जानकारी दी है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को सुसाइड करके इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके जाने के बाद बॉलीवुड में तहलका मच गया है। सुशांत सुसाइड मामले में पुलिस भी लगातार जांच कर रही है। वही, सोशल मीडिया पर सुशांत की मौत के बाद नेपोटिज्म पर जमकर बहस हो रही है। इसी बीच इस मामले में जांच कर रही मुंबई पुलिस ने भी करवाई के बारे में जानकारी दी है।

डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने बताया, ‘बांद्रा पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में अभी तक 27 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। हमें पोस्ट-मार्टम की विस्तृत रिपोर्ट मिल गई है और डॉक्टर्स ने स्पष्ट रुप से बताया है कि मौत की वजह फांसी लगने के बाद सांस रुकना है। साथ ही डीसीपी का यह भी कहना है, ‘हम हर एंगल से आत्महत्या की जांच कर रहे हैं।’

बता दे कि मुंबई पुलिस इस मामले में कड़ी करवाई कर रही है। वह सुशांत से जुड़े हर एक शख्स से पूछताछ कर रहे है। इससे पहले मुंबई पुलिस सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती, दिल बेचारा के निर्देशक मुकेश छाबड़ा, दोस्त सिद्धार्थ पितानी, सुशांत के पिता जैसे कुछ लोगों का बयान दर्ज कर चुकी है।