सुशांत सिंह राजपूत की पुरानी तस्वीर हुई ट्रेंड, साधु के साथ खड़े आए नजर

‘केदरानाथ’ फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान दिखाई दी थी।

    Sushant Singh Rajput Photo: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को आत्महत्या किए एक साल से ज्यादा समय गुजार चुके हैं। इसके बावजूद अभिनेता के फैंस के दिल और दिमाग से उनकी यादें जाने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन सुशांत सिंह राजपूत की पुराणी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड होती दिखाई देती हैं। इसी बीच अभिनेता की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर धूममचा रही है। वायरल तस्वीर में सुशांत एक साधू के साथ खड़े नजर आए।

    मालूम हो कि सुशांत के फैंस ने उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। आप भी देखें इस तस्वीर को- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantrajput.fanclub)

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की यह तस्वीर फिल्म ‘केदरानाथ’ की शूटिंग के दौरान ली गई थी। इस फिल्म की शूटिंग के लिए अभिनेता तीर्थस्थान उत्तराखंड गए थे। उस दौरान साधू ने उनके साथ यह तस्वीर खिचवाई थी। इस दौरान अभिनेता ने खुद भी इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर पोस्ट कर ‘केदरानाथ’ फिल्म की शूटिंग शुरू होने का ऐलान किया था। इसके साथ ही साधु ने भी इस तस्वीर को संभाल के रखा है। 

    बात अगर ‘केदरानाथ’ फिल्म की करें तो, इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान दिखाई दी थी। यह सारा की डेब्यू फिल्म थी। शूटिंग के दौरान सुशांत और सारा का नाम भी एक दूसरे से जोड़ा गया था। लेकिन फिल्म रिलीज के बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया।