Did not reach any conclusion, investigation of all aspects continues: CBI

सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी के विधायक नीरज सिंह ने इस मामले को उठाते हुए सीबीआई जांच की मांग की है।

Loading

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पूरे देश में सीबीआई जांच की मांग हो रही है। अब यह मामला बिहार की विधानसभा तक पहुंच गया है। दरअसल, आज बिहार विधानसभा के सत्र के दौरान काफी हंगामा हो गया। खबरों के मुताबिक, सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी के विधायक नीरज सिंह ने इस मामले को उठाते हुए सीबीआई जांच की मांग की है। इसके अलावा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी सुशांत मौत मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।

सुशांत के पिता ने पटना में रिया चक्रवर्ती के ख़िलाफ़ FIR दर्ज कराई है। जिसके बाद बिहार पुलिस इस मामले की जांच करने के लिए मुंबई पहुंच गई।बीते दिन मुंबई में बिहार के आईपीएस अधिकारी बिनय तिवारी को क्वारंटीन किया गया। जिसके बाद बिहार में विवाद शुरू हो गया। इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार ने सुशांत मौत मामले में कहा कि “पुलिस अधीक्षक बिनय तिवारी के साथ मुंबई में जो कुछ हुआ वह ठीक नहीं है। यह कोई  राजनीतिक दांव पेंच नहीं है, बिहार पुलिस बस अपना कर्तव्य निभा रही है। हमारे डीजीपी उनसे बात करेंगे।”

आज विधानसभा सत्र के दौरान सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी के विधायक नीरज सिंह ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। वहीं, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी उनका समर्थन किया है। इससे पहले सुशांत की बहन ने  पीएम नरेंद्र मोदी को ओपन लेटर लिखकर इस मामले में हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया था।