Salman Khan and Sushant Singh Rajput

Loading

मुंबई. बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद बॉलीवुड में घमासान शुरू हैं। इस मामले में कड़ी जाँचपड़ताल हो रही है। अब तक 30 से ज्यादा लोगों के बयान लिए जा चुके है। अब इसमें एक और नाम जुड़ गया है। इस मामले में बॉलीवुड की हाईप्रोफइल मैनेजर रेशमा शेट्टी से हाल ही में चार से पांच घंटे तक पूछताछ हुई। यह पूछताछ बांद्रा पुलिस ने की है।

बता दें कि रेशमा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती है। रेशमा बॉलीवुड के भाई जान कहे जानेवाले अभिनेता सलमान खान और अभिनेता अक्षय कुमार की मैनेजर भी रह चुकी है और एकाउंट्स भी संभाल चुकी हैं।

Reshma Shetty and Salman Khan

गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज़म का जमकर विरोध हुआ। वहीं बॉलीवुड के फिल्म निर्माता करण जौहर, अभिनेता सलमान खान, अभिनेत्री आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और सोनम कपूर पर सोशल मिडिया यूजर्स ने हमला बोला और सुशांत की मौत का जिम्मेदार बताया।

टीवी से अभिनय जगत में कदम रखने वाले राजपूत ने ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘राबता’, ‘छिछोरे’, ‘केदारनाथ’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया था।