स्वरा भास्कर के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांशु ने की कनिका ढिल्लन से सगाई, देखें सेरेमनी की तस्वीरें

अदाकारा स्वरा भास्कर के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा (Himanshu Sharma) ने सगाई की है। हिमांशु ने अपनी सगाई की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर सबको चौका दिया है।

  • स्वरा के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांशु ने की सगाई
  • हिमांशु संग 'मनमर्जियां' राइटर कनिका ने की सगाई

अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई हैं। अदाकारा के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा (Himanshu Sharma) ने सगाई की है। हिमांशु ने अपनी सगाई की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर सबको चौंका दिया है। स्वरा के एक्स बॉयफ्रेंड ने राइटर कनिका ढिल्लन से सगाई कर ली है। इन दोनों के सगाई की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। सामने आई तस्वीरों में कनिका और हिमांशु के परिवार वाले भी साथ नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि, हिमांशु बॉलीवुड के जाने-माने स्क्रीनराइटर हैं उन्होंने ‘तनु वेड्स मनु’, ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ और ‘रांझणा’ जैसी फिल्मों के लिए काम किया है। यह सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई हैं। हिमांशु ने अपने अच्छे काम के चलते नेशनल अवॉर्ड भी जीता है। हिमांशु की तरह उनकी मंगेतर कनिका ढिल्लन भी कई सफल फिल्मों का हिस्सा रही हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी उनका बड़ा नाम है।  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika Dhillon (@kanika.d)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika Dhillon (@kanika.d)

 

स्वरा भास्कर और हिमांशु शर्मा का रिश्ता 

स्वरा से हिमांशु की पहली मुलाकात ‘रांझणा’ के सेट पर हुई थी। दोस्त बनने के बाद यह दोनों एक दूसरे के प्यार में डूब गए थे। इन दोनों का रिश्ता हमेशा मीडिया में सुर्खियों में रहा। पांच साल एक दूसरे को डेट करने के बाद स्वरा ने हिमांशु से ब्रेकअप कर लिया। बताया गया था कि स्वरा बॉयफ्रेंड से शादी करना चाहती थी लेकिन हिमांशु इसे नजरअंदाज कर रहे थे। ऐसे में दोनों के बीच अनबन हुई और स्वरा ने अलग होने का फैसला लिया। इन दोनों के ब्रेकअप को अब करीब एक साल से ज्याद का वक्त हो चुका है।