तापसी पन्नू विकास दुबे कांड पर हुई हैरान, दिया बयान

Loading

मुंबई. विकास दुबे की पुलिस मुठभेड़ में मौत के बाद राजनीति से लेकर बॉलीवुड से भी विभिन्न प्रतिक्रियाएं आ रही है। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने विकास दुबे के एनकाउंटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। तापसी ने एक खबर के स्क्रीनशॉट के साथ ट्वीट किया और लिखा कि, “हमें तो यह उम्मीद नहीं थी। फिर लोग कहते हैं कि बॉलीवुड की स्टोरीज रियलिटी से परे होती है।”   

तापसी पन्नू सोशल मिडिया पर काफी सक्रिय हैं। साथ ही राजनितिक, सामाजिक और मनोरंजन से जुड़े सभी मुद्दों पर वह अपने विचार रखती हैं। बोल्ड सब्जेक्ट पर अपनी धारदार अदाकारी से बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बना चुकी तापसी सामाजिक मुद्दों पर बयान देने से नहीं कतराती हैं। शायद यही वजह है कि तापसी ने विकास दुबे एनकाउंटर मामले में अपनी हैरानी हैरान होकर ट्वीट की। जो एक शानदार कटाक्ष से कम नहीं।

गौरतलब है कि कानपुर एनकाउंटर में 8 पुलिस कर्मियों की हत्या का आरोपी विकास दुबे एनकाउंटर में मारा गया। जिसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने दावा किया कि कानपुर में स्पेशल टास्क फोर्स की गाड़ी पलटने के बाद विकास दुबे ने भागने की कोशिश की और पुलिस पर हमला किया जिसमें मुठभेड़ हुई  पुलिस पर फायरिंग की, जिसमें मुठभेड़ हुई और विकास मारा गया। हालांकि पुलिस के इस दावे पर कई सवाल उठाये जा रहे हैं। जिसपर बॉलीवुड एक्टर तापसी पन्नू और सोनी राजदान ने भी विकास दुबे एनकाउंटर पर प्रतिक्रिया दी है.