दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा के बीच हुई अनबन, सेट पर एक दूसरे से नहीं करते बात

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दिलीप जोशी 'जेठालाल (Jethalal)' तो वहीं शैलेश लोढ़ा 'तारक मेहता’ के किरदार में दिखाई दे रहे हैं।

    ‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ actors Dilip Joshi and Shailesh Lodha not on talking terms: टीवी का पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रह हैं। हाल ही में इस शो की टीम ने सेट पर 3100 एपिसोड का जश्न मनाया था। उन्होंने केक कट कर खूब तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टीआरपी हमेशा ही अच्छी रही है। टीआरपी की चार्ट में यह टॉप 10 में अपनी जगह बनाए दिखाई देता है। इसी बीच ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अभिनेता दिलीप जोशी (Dilip Joshi) और शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) के बीच अनबन हुई है और इन दोनों ने एक दूसरे के साथ बात करना बंद कर दिया है। 

    कोईमोई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा के दूसरे से बात नहीं कर रहे हैं इनकी बातचीत बड़ी मुश्किल से होती है। पिछले कई दिनों से यह दोनों एक दूसरे से बात नहीं कर रहे हैं। यह दोनों सेट पर आते है सीन शूट करते है और बिना बातचीत किए सीधे अपनी वैनिटी वैन में चले जाते हैं। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by TMKOC_Neela Film Productions (@taarakmehtakaooltahchashmahnfp)

    खबर के अनुसार,किसी बात को लेकर दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा के बीच झगड़ा हुआ है। इसमें कोई भी इस झगड़े को भुलाकर आगे बढ़ने को तैयार नहीं हैं। बता दें, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दिलीप जोशी ‘जेठालाल (Jethalal)’  तो वहीं शैलेश लोढ़ा ‘तारक मेहता’ के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। शो में इन दोनों के बीच गहरी दोस्ती दिखाई गई है। जेठालाल जब-जब मुश्किल में होते हैं तो तारक मेहता ही हनेशा उनकी मदद के लिए तैयार रहते हैं लेकिन रियल लाइफ में इससे बिलकुल विपरीत हो रहा हैं।