taarak-mehta-ka-ooltah-chashmah-disha-vakani-aka-dayaben-returning-on-raksha-special-bandhan-episode

    मुंबई:‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक ऐसा कॉमेडी शो है जो सालो से दर्शको को एंटरटेन कर रहा है। इस शो के हर एक किरदार को लोग बहुत पसंद करते है। लेकिन ये शो पिछले कई दिनों से दया बेन यानी की दिशा वकानी के वापसी को लेकर चर्चा में है । फैंस भी काफी लंबे समय से दया बेन (Disha Vakani) के किरदार को शो में मिस कर रहे है। तो ऐसे में इस शो के डायरेक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये बड़ी बात लिख दी है। 

    दरअसल बात ऐसी है कि शो के डायरेक्टर मालव राजदा ने हाल ही में एक पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया था। उस पोस्ट के नीचे  एक यूजर ने कमेंट किया की “प्लीज़ नई दया को ले आओ सर इतना इंतज़ार करे के भी कोई फायदा होगा क्या?, तो उस यूजर के कमेंट पर रिप्लाई करते हुए डायरेक्टर मालव ने कहा ‘पूजा मैं ज्यादा बोलूंगा तो नया डायरेक्टर ले आएंगे। ये मेरे हाथ में नहीं है। मैं सिर्फ शो डायरेक्ट करता हूं। एक्टर्स को लेकर या किस भी और चीज़ को लेकर मैं कोई फैसला नहीं ले सकता। लेकिन जो होता है अच्छे के लिए होता है’. डायरेक्टर का ये रिप्लाई सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

    तो आपने देखा शो में दया बेन को लोग कितना मिस कर रहे है। ऐसे में अब देखना ये होगा की क्या मेकर्स कोई नई दया बेन को लेकर आएंगे या वो किसी तरह दिशा वकानी को मनाकर वापस शो में लाएंगे। तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो सिर्फ दया बेन की वापसी को लेकर चर्चा में नहीं है। पिछले वीक ये शो (Shailesh Lodha) शैलेश लोढ़ा और दिलीप जोशी (Dilip Joshi ) के सेट पर हुए झगड़े की वजह से भी चर्चा में था।