taarak-mehta-ka-ooltah-chashmah-makers-approached-disha-vakani-aka-dayaben-for-comeback-on-show

तारक मेहता में दयाबेन के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी की जल्दी ही वापसी होने होने वाली है। बता दे पिछले काफी समय से दिशा में नजर नहीं आ रही थी।

मुंबई. टीवी का पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्ट चश्मा’ के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। तारक मेहता में दयाबेन के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी की जल्दी ही वापसी होने होने वाली है। बता दे पिछले काफी समय से दिशा में नजर नहीं आ रही थी।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, सब टीवी का शो तारक मेहता को जल्द ही 12 साल पुरे होने वाले है। इसी के साथ इस शो के 3000 एपिसोड्स पूरे हो जाएंगे। खबर के मुताबिक, इस शो के 12 साल पुरे होने के ख़ुशी में एक बड़ा सेलिब्रेशन रखा जाएगा। इस सेलिब्रेशन में दिशा विकानी नजर आ सकती है। हालाँकि, अभी तक शो के प्रोड्यूसर ने इस बात की पुष्टि नही की है।

बता दें कि साल 2017 में दिशा मैटरनिटी लीव पर गई थी। उसके बाद से दिशा शो में नजर नही आई थी। शो की बात करे तो, लॉकडाउन के कारण सभी शो की शूटिंग रुक गई थी। लेकिन, अब महाराष्ट्र सरकारने कुछ शर्तो के साथ टीवी और फिल्म इंडस्ट्री को शूटिंग करने की इजाज़त दे दी है। इसके बाद प्रोड्यूसर असित मोदी ने बताया कि जल्द ही तारक मेहता की शूटिंग शुरू हो जाएंगी।