Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

    मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)  एक ऐसा शो है जो कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस सीरियल के हर एक किरदार ने लोगों को हंसाया है। दर्शकों ने भी इस सीरियल को प्यार देने में कोई कसर नहीं छोड़ी।  सालो से चलता हुआ ये शो अब एक नए अंदाज़ में आपको दिखेगा। 

    जैसा की हम जानते है की इस शो में कॉमेडी के साथ वैल्यूज भी देखने को मिलती है। जो हर कोई चाहता है की उनके बच्चे भी सीखे, जैसे की अपनों के साथ कैसे मिल के रहा जाता है। और कैसे अपनों का साथ दिया जाता है हर एक सुख-दुख के वक़्त। इसलिए अब मेकर्स इस शो को एक नए अंदाज़ यानि की एनिमेटेड सीरीज (Animated Version) में लेकर आ रहे है। तो है ना ये खुशी की बात।

    ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की इस नए एनिमेटेड सीरीज की बात करे तो ये अप्रैल से दिखाया जाएगा “सोनी सब ” पर। शो में जेठालाल, दया, बापूजी और टपू एंड कंपनी आपको एक नए अंदाज़ में नाराज़ आएंगे। 

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा 2008 में पहली बार टेलीविज़न पर रिलीज़ हुआ था। उसके बाद इस शो को इतना प्यार मिलने लगा की आज सालो बीत गए है और शो अब तक चल रहा है।  और साथ ही आपको ये भी बताना चाहेंगे की कुछ दिनों से ये शो काफी चर्चा में चल रहा था।  दिशा वकानी यानि दया बेन की वापसी को लेकर।  लेकिन इस बीच एक खबर आई की दिशा वकानी अब कभी इस शो में नहीं लौटना चाहती है।