जब जेठालाल को दयाबेन को ‘ए पागल औरत’ डायलॉग कहना पड़ा था महंगा

    मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ulta Chashma ) एक ऐसा शो है जो कई सालो से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। इस शो के हर एक किरदार को लोगों ने बहुत पसंद किया है।फिर चाहे वो जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी हो या दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी हो। इस शो में जेठालाल ने एक ऐसा डायलॉग बोला था जिसे बैन कर दिया था।  

    दरअसल दिलीप जोशी शो में पहले ए पागल औरत डायलॉग बोलते थे। जिसके वजह से कॉन्ट्रोवर्सी हो गई थी। जिसके बाद इसे शो से ये डायलॉग हटा दिया गया था।  जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी ने इस कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में बताया था।

    दिलीप जोशी ने बताया था कि ‘ये जो पागल और वाला था वो मैंने इंप्रोवाइज किया। सेट पर एक ऐसी सिचुएशन आई थी। सेट पर एक स्थिति आई थी जब दया उसमें रिएक्ट करती है और सीन करते हुए सेट पर कोई ऐसी स्थिति आई थी कि दया उसमें रिएक्ट करती है और सीन करते-करते मेरे मुंह से निकल गया, ए पागल औरत। मतलब, क्या कुछ भी बोल रही है, लेकिन बाद में कुछ महिलाओं ने उस डायलॉग पर आपत्ति जताई थी और मुझे कहा गया था कि इसका दोबारा इस्तेमाल नहीं किया जाएगा। हालांकि मुझे खुद भी वो डायलॉग पसंद नहीं था।’

    दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी(Disha Vakani) लंबे समय से शो से बाहर हैं। दिशा ने 2017 में कुछ टाइम के लिए मैटरनिटी ब्रेक लिया था। तब से उनके फैंस उनकी वापसी का इंतज़ार कर रहे है। कुछ समय पहले तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर दिशा वकानी नजर आईं थीं। जिसके बाद फैंस का उत्साह बढ़ गया था। मगर ऐसा कुछ नहीं है दिशा किसी और काम से शो के सेट पर गईं थीं।