Munmun Dutt

मुनमुन अपने आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर विवादों में आ गई थीं।

    Loading

    Taarak Mehta’s ‘Babita ji’ troubled by FAKE account, warned fans : छोटे पर्दे के चर्चित कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में ‘बबीता जी’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta)  किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है। वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हुए अपनी तस्वीरें और बोल्ड वीडियो पोस्ट कर फैंस के करीब रहने की कोशिश में रहती हैं। टीवी अभिनेत्री मुनमुन दत्ता की सोशल मीडिया पर अपनी एक अच्छी खासी फैन फोल्लोविंग हैं। इंस्टाग्राम पर तकरबीन 50 लाख फॉलोअर्स हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो काफी पसंद की जाती हैं। शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से एक्ट्रेस को खूब पॉपुलैरिटी मिली है। ऐसे में अभिनेत्री अपने फैंस को आगाह करती दिखाई दी। उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए फैंस को बताया कि लिंक्डइन पर उनके नाम से फेक अकाउंट है। वह इसे नहीं चला रही है। 

    सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अभिनेत्री ने फैंस को बताया कि ‘मेरी कोई लिंक्डइन प्रोफाइल नहीं है… मैं आपको फिर से बताती हूं कि मैं लिंक्डइन पर नहीं हूं…’ अपने दूसरे शेयर पोस्ट में अभिनेत्री ने लिखा ‘यदि आप लिंक्डइन पर मेरे नाम के किसी अन्य व्यक्ति से बातचीत कर रहे हैं तो आप 100% किसी गलत और धोखेबाज से बात कर रहे हैं।‘ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by 𝐌𝐔𝐍𝐌𝐔𝐍 𝐃𝐔𝐓𝐓𝐀 🧚🏻‍♀️🦋 (@mmoonstar)

    पिछले दिनों मुनमुन अपने आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर विवादों में आ गई थीं। एक वीडियो में वह जातिवादी आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल करती दिखाई दी। इसके बाद वह काफी ट्रोल हुई थी। इसके बाद मुनमुन ने सामने आकर माफी मांगी और सफाई दी थी। इसके बावजूद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी। हालांकि, सुप्रीम कोर्ट ने मुनमुन को राहत देते हुए उनके खिलाफ दर्ज प्राथमिकी में आपराधिक कार्रवाई पर रोक लगा दी थी।