तमिल के सुपरस्टार शिवकार्तिकेयन के घर गूंजी बच्चे की किलकारी, दूसरी बार बने पिता, कहा, ‘मेरे पिता ने मेरे बेटे के रूप में जन्म लिया है’

    मुंबई: तमिल अभिनेता शिवाकार्तिकेयन (Sivakarthikeyan) की पत्नी आरती ने 12 जुलाई को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। अभिनेता ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी। इससे पहले उनकी एक बेटी भी है। शिवकार्तिकेयन दूसरी बार पिता बने हैं। शिवकार्तिकेयन ने अपने हालिया पोस्ट के जरिए बताया की मां और बेटा दोनों ठीक हैं। 

    शिवाकार्तिकेयन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए शिवकार्तिकेयन ने लिखा, ’18 साल के लंबे इंतजार के बाद, मेरे पिता ने मेरे बेटे के रूप में जन्म लिया है। मेरे वर्षों के दर्द को कम करने के लिए। मेरी पत्नी आरती ने इस दर्द को सहा है। मैं उसे अपनी आंखों में आंसू के साथ धन्यवाद देता हूं. बेबी और मॉम दोनों ठीक हैं।’ अगर हम तस्वीर की बात करें  तो उसमें उनके पिता की फोटो है और शिवकार्तिकेयन के हाथों में उनके नवजात बेटे का हाथ है। शिवकार्तिकेयन के इस पोस्ट पर उनके फैंस और फिल्म इंडस्ट्री के उनके दोस्त उन्हें दोबारा पिता बनने की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

    वर्कफ्रंट की बात करें तो वह निर्देशक सिबी चक्रवर्ती की फिल्म डॉन की शूटिंग कर रहे थे लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के वजह से शूटिंग रुकी हुई है। इसके अलावा शिवकार्तिकेयन निर्देशक नेलसन दिलीपकुमार की फिल्म डॉक्टर के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। ऐसी कई खबरें हैं कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है, लेकिन अभी इसपर फिल्मकारों द्वारा कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।