photo-instagram
photo-instagram

'तांडव' के मेकर्स और कलाकारों के खिलाफ यूपी के लखनऊ में केस दर्ज किया गया था। इस पूरे मामले की जांच करने अब यूपी पुलिस के ऑफिसर मुंबई आ गए है।

Loading

मुंबई: अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan), अदाकारा डिंपल कपाड़िया, जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) और सुनील ग्रोवर की वेब सीरीज ‘तांडव’ (Tandav) को लेकर जगह-जगह विरोध जारी हैं। कई भाजपा नेता और संगठन वेब सीरीज पर हिंदू देवी-देवताओं के अपमान का आरोप लगा रहा है। मामले की गंभीरता देखते हुए UP पुलिस पूछताछ के लिए मुंबई पहुंच गई है। लखनऊ  के हजरतगंज से मुंबई में चार पुलिसकर्मी आए है। खबर के अनुसार, लखनऊ पुलिस बहुत जल्द डायरेक्टर अली अब्बास जफर, राइटर गौरव सोलंकी, अमेजॉन की अरपर्णा पुरोहित, प्रोड्यूसर हिमांशु किशन मेहरा,और एक्टर सैफ अली खान से पूछताछ के लिए समन भेजेगा।

  मालूम हो कि वेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर विवाद तब और बढ़ा जब एक मुस्लिम एक्टर को भगवान शिव के रूप में नजर आया। वेब सीरीज में शिव की भूमिका में मुस्लिम एक्टर मोहम्मद जीशान अयूब दिखाई दिए। 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मालूम हो कि भाजपा सांसद मनोज कोटक ने सीरीज तांडव पर आरोप लगाते हुए कहा ‘अक्सर हिंदू देवी-देवताओं को गलत तरीके से पेश करने की कोशिश करते हैं। यहीं वजह है कि हमने जावड़ेकर जी से पत्र लिख मांग की है कि वेब सीरीज पर तत्काल रोक लगाएं और अभिनेताओं, निर्माता और निर्देशक माफी मांगे।‘