अजय देवगन की ”तानाजी द अनसंग वारियर”  ने वीकेंड में कमाए इतने करोड़

मुंबई, ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म ''तानाजी द अनसंग वारियर''बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. यह फिल्म भारतीय इतिहास के और छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना के सूबेदार तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर

मुंबई, ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म  ‘तानाजी द अनसंग वारियर’बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. यह फिल्म भारतीय इतिहास के और छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना के सूबेदार तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर आधारित है.दर्शको को फिल्म तानाजी बेहद पसंद आ रही है. इस फिल्म ने रिलीज होते ही जोरदार कमाई करने की शुरुआत कर दी है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक, तानाजी ने तीसरे दिन शानदार कमाई करते हुए 25 से 26 करोड़ रुपये का धमाकेदार कमाई की है. इस फिल्म ने कुल मिलाकर 3 दिनों में 60 करोड़ रुपये की कमाई की है. बता दे कि, इस फिल्म ने पहले दिन 15.10 करोड़ रुपये के साथ बंपर ओपनिंग की वही दूसरे दिन  इस फिल्म ने 20.57 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की.

यह भी पढ़े : फिल्म ‘छपाक’ ने वीकेंड पर मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

निर्देशक ओम राउत ने इस फिल्म में भारतीय इतिहास के पन्नों में छिपी हुए कहानी बताने की कोशिश की है. इस फिल्म में 4 फरवरी 1670 के युद्ध के बारे में बताया गया है.इस फिल्म में अजय देवगन तानाजी मालुसरे के किरदार में नजर आ रहे है. तो वही विलेन उदयभान राठौड़ के किरदार में सैफ अली खान बड़े ही खूंखार लग रहे है. इस फिल्म में अजय और काजोल की केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है.