taarak-mehta-ka-ooltah-chashmah-disha-vakani-aka-dayaben-returning-on-raksha-special-bandhan-episode

    मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ulta Chashma ) एक ऐसा शो है जो कई सालो से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है।  इस शो के हर एक किरदार को लोगों ने बहुत पसंद किया है। लेकिन इस शो में एक ऐसा किरदार है जो लोगों के दिलों तक उतरा और वो है दयाबेन। दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी(Disha Vakani) लंबे समय से शो से बाहर हैं। दिशा ने 2017 में कुछ टाइम के लिए मैटरनिटी ब्रेक लिया था। तब से उनके फैंस उनकी वापसी का इंतज़ार कर रहे है। अब एक्ट्रेस की वापसी को लेकर प्रोड्यूसर ने ऐसी बात कह दी है कि उनके फैंस को झटका लग सकता है। 

    ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में असित मोदी ने कहा कि ‘मेकर्स दिशा वकानी की वापसी का इंतजार कर रहे हैं लेकिन अगर एक्ट्रेस शो छोड़ने की अपनी इच्छा जाहिर करती हैं तो शो नई दयाबेन से साथ आगे बढ़ेगा। हम अभी भी उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इस समय मुझे लगता है कि दया की वापसी और पोपटलाल की शादी ज्यादा जरूरी नहीं है। इस महामारी में और भी कई जरूरी समस्याएं हैं जो इस समय मैटर करती हैं। इस समय में हमे सेफ्टी प्रोटोकॉल का खास ध्यान रखकर शूटिंग करनी है ताकि किसी की रोजमर्रा पर असर ना पड़े। साथ ही बायो बबल काफी इफेक्टिव है अगर हमें उसके लिए परमिशन मिल जाती है तो मैं उस फॉर्मेट में काम करना चाहूंगा।’

    कुछ समय पहले तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर दिशा वकानी नजर आईं थीं। जिसके बाद फैंस का उत्साह बढ़ गया था। मगर ऐसा कुछ नहीं है दिशा किसी और काम से शो के सेट पर गईं थीं।