तेलुगू अभिनेता राम चरण ने दोबारा शुरू की ‘आचार्य’ की शूटिंग

65 वर्षीय दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी तीन दिन पहले ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं।

    Telugu actor Ram Charan resumes shooting for ‘Acharya’:  तेलुगू फिल्मों के अभिनेता राम चरण ने शनिवार को कहा कि उन्होंने अपनी आगामी ऐक्शन ड्रामा फिल्म “आचार्य“ की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है। इस फिल्म में उनके पिता एवं सुपरस्टार चिरंजीवी प्रमुख भूमिका में होंगे। “आचार्य“ का निर्देशन कोराताला शिवा कर रहे हैं और इसमें राम चरण भी एक अहम भूमिका में हैं। राम चरण ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू होने के बारे में जानकारी दी। 36 वर्षीय अभिनेता ने फिल्म का एक पोस्टर साझा करते हुए लिखा, “आचार्य की शूटिंग दोबारा शुरू हो गई है।“

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 65 वर्षीय दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी तीन दिन पहले ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक देश में कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर की शुरुआत से पहले फिल्म की 90 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी थी। फिल्म में काजल अग्रवाल, सोनू सूद और पूजा हेगड़े भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। “आचार्य“ पहले 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी, लेकिन कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के कारण देश भर में सिनेमाघर बंद हो गए और फिल्म के निर्माताओं को इसकी रिलीज की तारीख टालनी पड़ी।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

    फिल्म की कहानी एक मध्यम आयु वर्ग के नक्सली-समाज सुधारक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मंदिर की संपत्ति और दान के दुरुपयोग और गबन को लेकर बंदोबस्ती विभाग के खिलाफ लड़ाई शुरू करता है। (भाषा)