‘थलाइवी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिवंगत जयललिता की भूमिका में कंगना रनौत दिखीं जबरदस्त

फिल्म 'थलाइवी' को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू में 23 अप्रैल 2021 को वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा।

    Thalaivi Trailer out: बहुप्रतीक्षित फिल्म और तमिलनाडु की लीजेंड मुख्य मंत्री दिवंगत जयललिता की बायोपिक फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) का ट्रेलर भव्य इवेंट के साथ चेन्नई और मुम्बई में लॉन्च किया गया। मेकर्स ने अभिनेत्री कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) के जन्मदिवस के मौके पर ‘थलाइवी’ का ट्रेलर रिलीज किया है। ट्रेलर के कुछ दिनों पहले से कंगना जमकर इसका प्रमोशन करती दिखाई दी। उन्होंने ‘थलाइवी’ पोस्टर के अलावा मोशन पोस्टर सोशल मीडिया पर साझा कर दर्शकों की दिलचस्पी बधाई। आज सुबह से सोशल मीडिया पर सिर्फ और सिर्फ #ThalaiviTrailer ट्रेंड होता दिखाई दे रहा हैं। ‘थलाइवी’ ट्रेलर में जयललिता के तीन अलग-अलग किरदारों को दिखाया गया है। जिसमें कंगना जयललिता के हर रूप को लेकर न्याय कर रही हैं।  ‘थलाइवी’ फिल्म के लिए कंगना का ये जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन वाकई काबिले तारीफ हैं। 

    ‘थलाइवी’ ट्रेलर को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर शेयर ने अपनी खुशी जाहिर की है। इस फिल्म में कंगना तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं दिवंगत जयललिता का रोल प्ले कर रही हैं। पॉलिटिशन बनने से पहले जया तमिल फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा थीं। आप भी देखें ‘थलाइवी’ फिल्म का ट्रेलर- 

     

    अभिनेत्री कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘थलाइवी’ को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू में 23 अप्रैल 2021 को वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को विबरी मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज के साथ जिमसें एसोसिएट हैं गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्म्स पेश कर रहे हैं। विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह ने मिलकर इस फिल्म को  प्रोड्यूस किया गया हैं। कंगना के पास ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ जैसे प्रोजेक्ट हैं। वह इनकी शूटिंग से जुड़े पोस्ट भी करती रहती हैं।