मंदिरा बेदी के पति का पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया, एक्ट्रेस फुट-फूटकर रोती नजर आईं

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल (Raj Kaushal) का निधन हो गया है। पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। राज ने अभिनेता के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। इस खबर से फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री के लोगों को भी बड़ा झटका लगा है। राज के निधन की खबर से उनके दोस्त और सेलेब्स सदमे में हैं। नेहा धूपिया, कुब्रा सेठ, अमोल पाराशर, रोशन अब्बास, रोनित रॉय, टिस्का चोपड़ा समेत तमाम सेलेब्स ने राज के निधन पर दुख जाहिर किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

    सुबह 11 बजे राज की अंतिम यात्रा निकाली गई जिसकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रही हैं। मंदिरा बेदी भी अंतिम संस्कार के लिए गई हैं। वह उसी गाड़ी में बैठी हैं जिसमें राज के पार्थिव शरीर को ले जाया जा रहा है। पति के निधन से मंदिरा काफी टूट गई हैं। उनके आंसू नहीं रुक रहे हैं। परिवार के लोग उन्हें संभालने की कोशिश कर रहे हैं। इन फोटोज में मंदिरा अपने दोस्त रोनित रॉय के गले लगकर फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं, वहीं रोनित लगातार उन्हें संभालते दिख रहे हैं। इन फोटो से साफ समझ आ रहा है कि पति के यूं अचानक चले जाने से मंदिर पूरी तरह टूट गई हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by PJ Newz (@newzpj)

    आपको बता दें कि राज इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे। राज कौशल ने 1999 में आयी म्यूज़िकल रोमांटिक फ़िल्म प्यार में कभी कभी से निर्देशकीय पारी शुरू की थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों का निर्देशन किया। राज को इंडस्ट्री में उनके व्यवहार के लिए भी जाना जाता था। यही वजह है कि उनके साथ काम करने वालों के अलावा तमाम सेलेब्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।