Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: कोरोना महामारी के दौरान लगे लॉकडाउन में सिनेमाघरों को भी बंद कर दिया गया था। बीते साल से ही सिनेमाघर बंद है। बीच में खुले भी थे लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के कारण सभी सिनेमाघरों को फिर से बंद कर दिया गया था। लॉकडाउन के दौरान घरों में बैठे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। ऐसे में फिल्मों की शूटिंग भी रोक दी गई थी। लेकिन अब ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की पूरी टीम वापस अपने ‘गोकुलधाम’ यानी मुंबई लौट आई है। शो की शूटिंग लॉकडाउन के कारण गुजरात के वापी में हो रही थी। आउटडोर शूटिंग खत्म कर अब पूरी टीम वापस अपने शहर लौट आई है।

    एक्ट्रेस पलक सिंधवानी (Palak Sindhwani) उर्फ सोनू ने शो के सेट से कुछ मजेदार BTS तस्‍वीरें शेयर की हैं। इनमें टप्पू सेना के समय शाह, कुश शाह से लेकर दिलीप जोशी, अमित भट्ट और सुनैना फौजदार भी नजर आ रही हैं। पलक ने इन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘कुछ खूबसूरत यादें जो हमेशा संजोने के लिए हैं।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Palak Sindhwani (@palaksindhwani)

    ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ टीवी की दुनिया का ऐतिहासिक शो है। यह शो बीते 13 साल से अधिक समय से चला आ रहा है और आज भी दर्शकों को हँसाने में माहिर है। इस शो के अभी तक 3182 एपिसोड प्रसारित हो चुके हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो है जो कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस सीरियल के हर एक किरदार ने लोगों को हंसाया है। इस शो के हर एक किरदार को लोगों ने बहुत पसंद किया है।