फिल्म चालबाज़ के सीक्वल में हुई इस अदाकारा की एंट्री, जान्हवी कपूर का कटेगा पत्ता

    Loading

    बॉलीवुड में फिल्मों के सीक्वल का सिलसिला जारी है। अक्सर बॉलीवुड फिल्मों का सीक्वल बनाया जा रहा हैं |अब इसी लिस्ट में एक फिल्म का नाम शामिल हो गया। बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी (Sridevi) की सुपरहिट फिल्म चालबाज का सीक्वल जल्द ही शुरू हो जाएगा। इस फिल्म के ऐलान से दर्शकों में काफी एक्ससाइटमेंट देखने को मिल रहा हैं। फिल्म डायरेक्टर पंकज पराशर ने श्रीदेवी की फिल्म ‘चालबाज’ सीक्वल के बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि यह पिछली फिल्म से आगे की कहानी होनेवाली हैं, जिसे ‘चालबाज इन लंदन’ के टाइटल से बनाया जाएगा। डायरेक्टर पंकज पराशर ने इस फिल्म के सीक्वल की जानकारी देते हुए कहा है कि उनकी अपकमिंग फिल्म आज से 5 साल आगे की कहानी पर्दे पर पेश करेगी, जो बहुत ही चैलेंजिंग काम है।

    Sridevi Sena on Twitter: "#Chaalbaaz was the second film that year where  Sridevi played a double role, the first being #Guru that released in  February that year. #Sridevi #SrideviLivesForever… https://t.co/Bc0qBqCD5Q"

    वही ताज़ा जानकारी के मुताबिक आपको बता दे कि श्रीदेवी की फिल्म चालबाज़ के सीक्वल और डायरेक्टर पंकज पराशर की ‘चालबाज इन लंदन’ में बॉलीवुड अदाकारा श्रद्धा कपूर की एंट्री हो गई हैं। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। लोगों को उम्मीद थी की मां श्रीदेवी की फिल्म के सीक्वल में जान्हवी कपूर अहम रोल निभा सकती हैं। लेकिन यह फिल्म श्रद्धा कपूर के झोली में आ गिरी। दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की जगह लेना श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के लिए आसान नहीं होगा लेकिन डायरेक्टर पंकज पराशर का कहना है कि वह इस चुनौती के लिए एकदम तैयार हैं। 

    Sridevi in chaalbaaz | 70s bollywood actress, Beautiful bollywood actress,  Retro bollywood

    डायरेक्टर पंकज पराशर ने इस बारें में बात करते हुए कहा, ‘जब मैंने चालबाज बनाई थी तो मेरी कोशिश थी कि मैं उसे उस समय से आगे का भी बनाऊं। इस फिल्म के सीक्वल के साथ भी हम यही कोशिश करेंगे की यह फिल्म भी दर्शकों को उतनी ही पसंद आए। यह नई दुनिया की नई फिल्म होगी, जिसमें हम पुराने गानों का भी उपयोग करेंगे। मेरे लिए यह बहुत ही चैलेंजिंग है कि आज से 5 साल आगे की कहानी दिखाऊं।’ बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी अपनी बड़ी बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की बॉलीवुड एंट्री ‘धड़क’ से पहले ही यह दुनिया छोड़कर चली गईं, जिस कारण उनके फैंस जान्हवी कपूर को उनकी फिल्मों में देखना चाहते हैं। जहां तक बात फिल्म चालबाज सीक्वल की है, तो उसमें तो जान्हवी कपूर दिखाई नहीं देंगी। 

    वैसे आप फिल्म चालबाज सीक्वल श्रद्धा कपूर को देखना चाहते है की नहीं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।