‘द फैमिली मैन 2’ अभिनेता मनोज बाजपेयी ने ऋतिक रोशन के साथ काम करने से किया इनकार, ये वजह आई सामने

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण मनोज के दो प्रोजेक्ट्स में पहले शूटिंग के लिए राह तक रहे है।

    ‘The Family Man 2’ actor Manoj Bajpayee refuses to work with Hrithik Roshan, here’s why: वेब सीरिज ‘द फैमिली मैन 2’ (The Family Man 2) को लेकर अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) लगातार चर्चा में बने हुए हैं। वेब सीरिज का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से यह लगातार विवादों में रही थी। और तो और ‘द फैमिली मैन 2’ रिलीज रोकने की भी मांग उठ रही थी। लेकिन अब जब वेब सीरिज रिलीज हो गई है तो दर्शक इसकी खूब तारीफ कर रहे है। ‘द फैमिली मैन 2’ रिलीज के बाद मनोज बाजपेयी के पास एक से बढ़कर के कई प्रोजेक्ट हैं। पिछले दिनों मीडिया में खबर आई थी कि मनोज बहुत जल्द बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। ऋतिक की यह डिजिटल डेब्यू वेब सीरीज होगी। लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है इससे सिर्फ मनोज बाजपेयी के फैंस नहीं बल्कि ऋतिक के चाहने वाले भी निराश होंगे। दरअसल, अभिनेता मनोज बाजपेयी ने इस वेब सीरीज में काम करने से इनकार कर दिया है। 

    बता दें, टॉम हिडलेस्टन की ‘द नाइट मैनेजर’ (The Night Manager) के लिए मेकर्स ने मनोज बाजपेयी से बात की थी। इसमें उनका किरदार हथियार डीलर रिचर्ड रोपर का था। ‘द नाइट मैनेजर’ सीरिज में यह किरदार ह्यूग लॉरी ने निभाया था। इस सीरिज के लिए मेकर्स और मनोज बाजपेयी के बीच लगातार बातचीत चल रही थी। लेकिन अब मनोज बाजपेयी ने काम करने से मना किया है। मिड डे रिपोर्ट की माने तो, ऋतिक रोशन अभिनीत वेब सीरीज द नाइट मैनेजर की शूटिंग के लिए ‘डेट्स’ ना होने के चलते मनोज बाजपेयी ने इसका हिस्सा बनने से मना किया है। 

    दरअसल, कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण मनोज के दो प्रोजेक्ट्स में पहले शूटिंग के लिए राह तक रहे है।  इस समय वह उत्तराखंड में एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके बाद वह पेंडिंग पड़े प्रोजेक्ट्स कर काम शुरू करेंगे। इसके बाद ऋतिक रोशन के साथ काम करना मुश्किल लग रहा है।