The Family Man 2 Twitter Review
The Family Man 2 Twitter Review

ब सीरीज में मनोज के अलावा प्रियामणि, शरद केलकर, नीरज माधव, शरीब हाशमी, दिलीप ताहिल जैसे सितारे भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं।

    The Family Man 2 Twitter Review: बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) और साउथ अदाकारा सामंथा अक्किनेनी ( Samantha Akkineni) की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ (The Family Man 2) आधी रात की अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। हिंदी में बनी यह एक एक्शन थ्रिलर सीरिज है। साल 2018 में इस सीरीज की घोषणा की गई थी। ‘द फैमिली मैन 2’ में मनोज बाजपेयी लीड रोल में दिखाई दे रहे है। उनके किरदार का नाम श्रीकांत तिवारी है जो मीडिल क्साल परिवार से है। साथ ही वह इंटेलिजेंस के लिए काम करते है। वेब सीरीज में मनोज के अलावा प्रियामणि, शरद केलकर, नीरज माधव, शरीब हाशमी, दिलीप ताहिल जैसे सितारे भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। 

    ‘द फैमिली मैन 2’ के रिलीज के बाद अब अदाकारा सामंथा अक्किनेनी का डिजिटल हुआ है। मालूम हो कि सामंथा के किरदार पर विवाद हुआ है। खैर अब जब वेब सीरीज रिलीज हो गई है तो दर्शकों से इसे अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। आपको यह जानकारी हैरानी होगी कि इस सीरीज को IMDb पर 8.6 रेटिंग मिली है। चलिए फिर दे किस बात की देखते हैं Twitter Review:- 

     

    सीरीज रिलीज से पहले ‘द फैमिली मैन 2’ के निर्माता राज और डीके ने अपने एक संयुक्त बयान में कहा था कि, “एक निर्माता के तौर पर हम ‘ फैमिली मैन’ के बहु-प्रतीक्षित नए सीजन के ट्रेलर को आज साझा करने का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। हमने वादा किया था कि इस गर्मी के अंत तक सीजन को जारी कर दिया जाएगा। हमें इस बात की खुशी है कि हमने अपना वादा निभाया है।”