Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: ‘ द फैमिली मैन ‘ (The Family Man) फेम प्रियामणि साउथ की मशहूर और कामयाब एक्ट्रेस हैं। प्रियामणि  (Priyamani) को उनकी शानदार अदाकारी के लिए जाना जाता है। लेकिन इस समय प्रियामणि अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर चर्चा में आ गई हैं। प्रियामणि ने 2017 में मुस्तफा राज (Mustafa Raj) से शादी की थी। इस शादी को मुस्तफा की पहली पत्नी आयशा ने कोर्ट में चैलेंज किया है।

    ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक प्रियामणि से मुस्तफा की दूसरी शादी हुई थी। उनकी पहली पत्नी का नाम आयशा है। आयशा ने प्रियामणि और मुस्तफा के खिलाफ क्रिमिनल केस फाइल किया है। उन्होंने कहा है कि वह अभी तक कानूनी तौर पर मुस्तफा से अलग नहीं हुई हैं। जिसकी वजह से प्रियामणि और मुस्तफा की शादी गैरकानूनी (Priyamani marriage is illegal) है। जब आयशा से इस खबर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मुस्तफा मुझसे अभी भी शादीशुदा हैं। प्रियामणि और मुस्तफा की शादी गैरकानूनी है। हमने तलाक भी फाइल नहीं किया था जब वह प्रियामणि से शादी कर रहे थे। उन्होंने कोर्ट में कहा था कि वह बैचलर हैं।’

    मुस्तफा और आयशा के दो बच्चे भी हैं। आयशा ने मुस्तफा पर तलाक के साथ ही घरेलू हिंसा के गंभीर आरोपों में भी मुकदमा दर्ज करवाया है। दोनों की मामले मजिस्ट्रेट कोर्ट में हैं। प्रियामणि साउथ इंडियन फिल्मों की सुपरस्टार हैं। उनका बॉलीवुड से भी एक कनेक्‍शन है। वह विद्या बालन की कजिन हैं। 

    जब मुस्तफा से इस खबर के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा कि उन्हे पसंद नहीं है कि ये खबर बाहर आए। हालांकि उन्होंने व्हाट्सएप कॉल पर बताया कि ये खबर सच है। मुस्तफा ने कहा कि ‘उनके खिलाफ लगाए गए सारे आरोप गलत हैं। मैं रोजाना आयशा को बच्चों के लिए पैसे दे रहा हूं। वह मुझसे सिर्फ पैसे ऐठने की कोशिश कर रही हैं।’ मुस्तफा ने आगे कहा कि आयशा और वह 2010 से अलग रह रहे हैं और 2013 में उनका तलाक हो गया । “प्रियामणि के साथ मेरी शादी 2017 में हुई थी, आयशा इतने लंबे समय तक चुप क्यों रहीं।

    आयशा के मुताबिक, 2017 में वह बाहर आकर बोलने वाली बात मुस्तफा द्वारा बेवजह देरी से इस्तेमाल की जा रही है। “दो बच्चों की मां के रूप में, आप क्या कर सकते हैं? एक इसे ढंग से सुलझाने की कोशिश करता है, लेकिन केवल जब यह बाहर काम नहीं करता है, कुछ कदम उठाए जाने की जरूरत है क्योंकि आप समय पर बाहर खोना नहीं चाहते है जो वह मेरे खिलाफ अब उपयोग कर रहा है ।